प्राध्यापक (स्कूल शिक्षा) प्रतियोगी परीक्षा-2022 कोच- जिम्नास्टिक एवं फिजिकल एजुकेशन की काउंसलिंग 7 को

Counseling of Professor, School Education, Competitive Examination-2023,

 जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा प्राध्यापक (स्कूल शिक्षा ) प्रतियोगी परीक्षा-2022 के तहत कोच- जिम्नास्टिक एवं फिजिकल एजुकेशन की काउंसलिंग का आयोजन 7 अक्टूबर 2023 को किया जाएगा। इस संबंध में विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त पदों हेतु आयोग द्वारा 20 एवं 21 नवंबर 2022 को परीक्षा का आयोजन किया गया था। परीक्षा में सम्मिलित हुए अभ्यर्थियों की पात्रता जांच एवं खेल प्रमाण-पत्रों के सत्यापन का कार्य काउंसलिंग के माध्यम से विज्ञापन की शर्तों/नियमों के अनुसार किया जाएगा। अभ्यर्थियों की सूची वेबसाइट पर उपलब्ध है।

 सूची में सम्मिलित अभ्यर्थी अपना विस्तृत आवेदन-पत्र भरकर मय खेल प्रमाण-पत्रों के आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध काउंसलिंग पत्र/प्रपत्र डाउनलोड कर निर्धारित समय पर आयोग कार्यालय में उपस्थित होवें। पात्रता की समस्त शर्तें नियमानुसार पूर्ण नहीं करने वाले अभ्यर्थियों की पात्रता आयोग द्वारा रद्द कर दी जाएगी।

 इस संबंध में अभ्यर्थियों को अन्य कोई अवसर देय नहीं होगा तथा अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को चयन प्रक्रिया में सम्मिलित नहीं किया जाएगा। इसकी समस्त जिम्मेदारी स्वयं अभ्यर्थी की होगी।


Post a Comment

और नया पुराने